वापसी नीति
विनिर्माण दोष या परिवहन के दौरान क्षति को छोड़कर हम किसी भी स्वास्थ्य और सौंदर्य उत्पाद के लिए रिटर्न स्वीकार नहीं करते हैं। यदि कोई खराबी है तो आप उत्पाद प्राप्त करने और स्वीकार करने के 24 घंटों के भीतर एक ईमेल भेजकर या हमारे कॉल-सेंटर पर कॉल करके हमें इसके बारे में बताना चाहते हैं। हम पूर्ण ग्राहक संतुष्टि में विश्वास करते हैं, और कोई भी उत्पाद जो आपको परिवहन या विनिर्माण दोष के कारण क्षतिग्रस्त स्थिति में मिला है, उसे या तो बदला जा सकता है या वापस किया जा सकता है। हमारी ग्राहक सेवा टीम द्वारा रिफंड अनुरोधों पर सावधानीपूर्वक विचार किया जाएगा। अपनी धनवापसी/वापसी/रद्दीकरण प्रक्रिया को और तेज करने के लिए आप हमें + 91-7385192924 पर कॉल करके या हमें care@mountainor.com पर ईमेल करके संपर्क कर सकते हैं।
वापसी प्रक्रिया में कितना समय लगेगा?
एक बार जब आपका वापसी अनुरोध ग्राहक सेवा के पास रख दिया जाता है, तो आपके घर से उठाए गए उत्पाद का स्वामित्व प्राप्त करने में हमेशा लगभग 72 घंटे लगते हैं और उत्पाद निरीक्षण के अधीन धनवापसी शुरू करने में 4 दिन लगते हैं। यदि आप स्वयं उत्पाद वापस भेज रहे हैं, तो डिलीवरी का समय आपके चुने हुए कूरियर पर निर्भर करेगा। एक बार जब आइटम हमारे गोदाम में प्राप्त हो जाता है, तो उसका उत्पाद निरीक्षण किया जाता है जिसमें लगभग 2 दिन लगते हैं। आमतौर पर उत्पाद निरीक्षण के 2 दिनों के भीतर रिफंड शुरू कर दिया जाता है। रिफंड की प्राप्ति आपके द्वारा चुने गए भुगतान के तरीके पर निर्भर करेगी।
उत्पाद को कैसे लौटा सकते हैं?
यदि हमारी किसी गलती के कारण उत्पाद को वापस करना पड़ता है (जैसे परिवहन में क्षतिग्रस्त या विनिर्माण दोष) तो हम अपने लॉजिस्टिक्स पार्टनर का उपयोग करके एक पिकअप शेड्यूल करेंगे, और अपनी लागत पर इसे उठाएंगे। कृपया सुनिश्चित करें कि उत्पाद ठीक से सील किया गया है। आप हमें + 91-7385192924 पर कॉल करके या हमें care@mountainor.com पर ईमेल करके, हमारे लॉजिस्टिक्स पार्टनर का उपयोग करके, हमारी लागत पर, पिकअप शेड्यूल कर सकते हैं।
रद्द करने की नीति
रद्दीकरण अनुरोध करने के लिए आप अपने ऑर्डर नंबर के साथ हमारी ग्राहक सेवा टीम से भी संपर्क कर सकते हैं। कॉल करके रद्दीकरण की पुष्टि करने के बाद रद्दीकरण की अवधि आमतौर पर एक दिन लगती है + 91-7385192924 या हमें care@mountainor.com पर ईमेल करके। यदि आपका ऑर्डर भेज दिया गया है लेकिन अभी तक डिलीवर नहीं हुआ है, तो कृपया डिलीवरी स्वीकार न करें और ग्राहक सेवा से संपर्क करके उन्हें इसकी सूचना दें । प्रीपेड ऑर्डर के मामले में रिफंड हमारी रिटर्न नीतियों के अनुसार संसाधित किया जाएगा।